Surprise for readers

Image
Hey guys, Welcome to xenverse, Facts of marvel  Well today i am not posting anything,only i wish to all my blog readers  HAPPY NEW YAER http://wish4u.co/2020/?n=From-Ashhad-n-Xenverse-Fact-of-Marvel&t=w N please all guys keep your love always same n read my blog daily N once again thnks for 8300+ insta followers @xen_xailer And guys as new year 2020 has started so i thought that now i will post DC Facts also And dont think that Dc is best or marvel is best for fight please all be calm they only want to entertain us not the reason fighting

What happen if thanos snap.... and destroy whole world by infinity gauntlet. #endgames #thanosagainsnap. #livingtribunal. #cosmicbeings

Hey,
    Guys welcome to my xenverse 
"facts of anime marvel"
Sorry december me post karne k liye
So, our topic is What happen if thanos snap.... and destroy whole world by infinity gauntlet.....

Agar thanos snap krke puri  universe destroy krdeta to fir kya hota... aur hmare heroes kese rokte use



Agr thanos snap krke puri duniya khtm krta qki thanos ne khud kha tha k vo is pure universe aur uske ek ek atom ko khtm krke ek nayi duniya bnaega jha log use god manenge.
Aur uske body damage kitna hota jese ki infinity war me adhi hogai thi
Pr is bar use dbl logo khtm krke nayi duniya bnani thi to usko jada damage hota pr fir v vo kamayab hojata

Pr ruko kya ye sb hota rhta aur thanos ko rokne koi nhi ata 
Nhi har bar jeet achchai ki hoti he aur thanos ko rokne v koi na koi na jrur ata

 Ji ha tb ati kuch bdi shaktiya aur cosmic beings jese ki living tribunal even living tribunal ka jiska ek scene v rkha gya tha avengers endgames me pr bad me usko dlt krdiya gya

Ab kai logo k man me doubt hoga k ye living tribunal kon he to jin logo ne comics nhi pdhi hogi unhe nhi pta hoga k ye living tribunal kon he 
To living tribunal ko one above all ne bnaya he sari universe aur multiverse k dekh rekh k liye bnaya uska kam he agr universe ya multiverse  kuch glat hoto,,  use shi krne k liye aur use rokne k liye aur agr universe ya multiverse me kuch galat hoto use thk krne k liye living trubunal kisi ko v mar skta h aur living tribunal infinity stones se jada taqtwar he aur living tribunal k bare me dr. Strange me zikr kiya gya tha..
Aur one above all vhi he jisne pure marvel verse ko bnaya he.
Av logo k man me ye swal hoga k jb thanos ne snap krke jb adhi duniya ko khtm krdiya to tb loving tribunal q nhi aya.
To jb thanos ne adhi duniya ko khtm kia to us wqt usne kuch galat nhi usne bs bche hue resource ki aur logo jine ki time limit bda thi jo bilkl glt nhi tha.


To agr ab v apko kuch doubts rha ho to comment krke jrur puche aur me apke jitne ho ske utne doubts clear krunga......
Aur agr mjhse koi chij mis hogai ho ya apko pta to hoto jrur comment krke btaye
Aur plz is bolg logo k sath share kijiye.... taki unhe is bare me janne ka mauka mile


Thank you guys.....
Be happy be marvellistic 
Aur me yga dc k bare me v bate krunga.
Jesa ki av dc me bhot bda crossover
Crisis on infinte earth chal rha he to uspe v discus krenge next ya next to next episodes me 
Aur filhal uske phle teen episodesa chuke part1 supergirl,part2,batwoman,part3 flash me aya dekhne k liye link chahiye to comment kre aur uska final episide midjanuary me ayega..... to usse v related doubts puch skte he...


Aur hmara agla topic infinity stones pe hoskta 
Kesa lgega agr me khu marvel 6 nhi 
7 nhi 
8nhi
9 infinity stones he 
To agle part me discuss krte he....
Aur ap insta Xen_xailer
Fb pe ashhad sq pe follow kre 
Email id aur whatsapp no. 1000 views pe reveal hoga.....
Twitter pe id ne h

Comments

Popular posts from this blog

Marvel and dc look a like characters part1

Top Billionare persons of marvel